• गोल्डन ग्लोब अवार्ड में मेरिल स्ट्रीप ने डोनाल्ड ट्रंप को सुनाई खरी-खोटी

    Image Credit Google
    लॉस एंजेलिस: वरिष्ठ अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड समारोह में सेसिल बी डीमिले अवॉर्ड स्वीकार करते हुए मंच से दिए गए भाषण में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा और कहा कि हॉलीवुड बाहरी लोगों से बना है.

    स्ट्रीप ने अपने भाषण की शुरुआत यह कहते हुए की कि वह इस साल की शुरुआत से कुछ पहले ही अपनी आवाज और दिमाग खो बैठी हैं इसलिए वह लिखित भाषण पढ़ना चाहेंगी.

    स्ट्रीप ने कहा, हम सब कौन हैं और हॉलीवुड क्या है? यह एक ऐसी जगह है, जहां अन्य जगहों से लोग आए हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद न्यू जर्सी में पली-बढ़ी हैं जबकि सारा पॉलसन, सारा जेसिका पार्कर, एमी एडम्स, नताली पोर्टमैन, रूथ नेगा, वायोला डेविस, देव पटेल और रेयान रेनॉल्ड्स सभी अलग-अलग स्थानों पर जन्मे हैं.


    उन्होंने कहा, इन सबके जन्म प्रमाण पत्र कहां हैं? हॉलीवुड बाहरी और विदेशी लोगों से भरा पड़ा है और यदि आप हम सबको बाहर निकाल देते हैं तो आपके पास फुटबॉल और मिक्स्ड मार्शल आर्ट के अलावा कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा और ये दोनों ही कला नहीं हैं. कई पुरस्कार जीत चुकीं अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड में एक सम्मानित हस्ती हैं. उन्होंने कहा कि इस साल जो प्रस्तुति सबसे अलग रही, वह किसी अभिनेता की नहीं बल्कि ट्रंप की थी. यह प्रस्तुति उन्होंने एक विकलांग पत्रकार का सार्वजनिक तौर पर मजाक उड़ाते हुए दी थी.

    Reference khabar.ndtv.com/news/world/golden-globes-donald-trump-meryl-streep-1646615